ग्रामीणों की सूझबूझ से बची बहू की जान: महिला ने 10 हजार रुपये में किया हत्या का सौदा

सास ने अपनी ही बहू की हत्या की सुपारी दी। हत्या का सौदा दस हजार रुपये में तय हुआ। हालांकि, गला दबाकर हत्या करने के प्रयास के दौरान ही ग्रामीणों ने टाटीझरिया निवासी सुपारी किलर शिव शंकर कुमार महतो को दबोच लिया। उसे बोकारो थर्मल थाना की पुलिस ने मंगलवार को तेनुघाट जेल भेज दिया।

मामला बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के खासमहल जंगल का है। हजारीबाग जिला के टाटीझरिया थाना क्षेत्र के कोलहू गांव निवासी गौतम कुमार की पत्नी कंचन कुमारी की हत्या की सुपारी शिव शंकर कुमार महतो को दी गई थी। यह सुपारी कंचन की सास मानती देवी ने दी थी।

मारने के दौरान खासमहल जंगल में ग्रामीणों ने देख लिया ओर आरोपित को पकड़ कर बोकारो थर्मल थाना को सूचना दे दी। पुलिस खासमहल जंगल पहुंची और सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने महिला को डीवीसी बोकारो थर्मल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इलाज के बाद महिला सुरक्षित है।

आरोपी ने उगले महिला की सास के राज

पुलिस से शिव शंकर महतो ने कहा कि कंचन कुमारी की हत्या करने के लिए उसकी सास मानती देवी ने दस हजार रुपये नगद दिए थे।

सोमवार को उसका भाई दीपक कुमार कंचन कुमारी को बाइक पर बैठाकर टाटीझरिया स्थित एक स्कूल के समीप ले आया। उसने कहा कि किसी हाल में कंचन कुमारी वापस घर नहीं लौटनी चाहिए।

इसके बाद कंचन कुमारी को बाइक पर बैठाकर खासमहल जंगल ले गया। वहां कंचन का गला दबा रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस पहुंच गयी।

थाना प्रभारी ने क्या कहा

एक आरोपित शिव कुमार महतो को गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *