वरुण धवन और समांथा रुथ प्रभु की सिटाडेल हनी बनी सीरीज का टीजर हुआ आउट

हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में भी रूसो ब्रदर्स की पॉपुलर वेब सीरीज सिटाडेल का कमाल देखने को मिलेगा। वरुण धवन और समांथा रुथ प्रभु स्टारर सिटाडेल हनी बनी का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें दोनों कलाकार जासूसी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

लंबे वक्त से सिटाडेल के इस टीजर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब पूरा हो गया है। आइए एक नजर वेब सीरीज क्रिएटर राज एंड डीके की सिटाडेल हनी बनी के इस धमाकेदार टीजर पर डालते हैं। 

रिलीज हुआ सिटाडेल हनी बनी की टीजर

कुछ दिन पहले वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था और बताया कि 1 अगस्त यानी आज फैंस को वो कुछ सरप्राइज देने वाले हैं। ऐसे में अब सिटाडेल हनी बनी के इस पहले टीजर के तौर पर उनका सरप्राइज सामने आ  गया है। 

वेब सीरीज के इस टीजर में वरुण एक्शन मोड और बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग भी करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही उनका इंटेस लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है। दूसरी तरफ समांथा रुथ प्रभु खुफिया जासूस के रूप में कई राज छुपाए दिख रही हैं। सिटाडेल हनी बनी के 1 मिनट 33 सेकेंड के इस टीजर में बैकग्राउंड स्कोर के तौर पर रात बाकी, बाकी गाना भी माहौल सेट कर रहा है। 

इतना ही नहीं इस सीरीज में आपको हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार केके मेनन की झलक भी दिखाई देगी। कुल मिलाकर कहा जाए तो राज एंड डीके की सिटाडेल हनी बनी का ये टीजर बेहद शानदार है, जिस पर आपकी नजर नहीं हटेगी। 

कब रिलीज होगी सिटाडेल हनी बनी

टीजर के साथ ही मेकर्स की तरफ से वरुण धवन और समांथा रूथ प्रभु की सिटाडेल हनी बनी की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है। बता दें कि 7 नवंबर 2024 को ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *